CBI चीफ को राफेल घोटाले के सबूत इकट्ठा करने की सजा मिली: राहुल गांधी

CBI चीफ को राफेल घोटाले के सबूत इकट्ठा करने की सजा मिली: राहुल गांधी
हाईलाइट
  • बुधवार को राजस्थान के झालावार पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष
  • राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर भी साधा निशाना
  • राहुल का आरोप
  • राफेल जांच रोकने के लिए आलोक को हटाया

डिजिटल डेस्क, जयपुर। अपने चुनावी दौरे के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान के झालावार पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पिछले दो दिनों से जारी सीबीआई के विवाद पर कहा कि सीबीआई के चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे, इसलिए उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया। इसमें साफतौर पर प्रधानमंत्री का संदेश झलकता है कि राफेल के इर्द गिर जो भी आएगा, उसे या तो हटा दिया जाएगा या मिटा दिया जाएगा। 


राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ऐसा हिंदुस्तान चाहती है, जहां किसान, युवा कहे कि हां मेरी आवाज भी दिल्ली में, जयपुर में सुनी जाती है। हर व्यक्ति को लगे की सरकार हमारे साथ खड़ी है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि वसुंधरा जी ने राजस्थान में 25000 स्कूल बंद कर दिए, इससे प्रदेश में 50,000 नौकरियां खत्म हो गईं। राज्य के 14 कॉलेजों में से सिर्फ 2 में ही प्रिंसिपल हैं। इस तरह कैसे सबको शिक्षा का अधिकार मिलेगा।


कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी 35,000 करोड़ रुपए वाले मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं, लेकिन नीरव भाई, मेहुल भाई 35000 करोड़ रुपए लेकर भागता है और मेहुल चोकसी अरुण जेटली की बेटी को आईसीआईसीआई बैंक खाते में पैसा देता है। राहुल ने दावा करते हुए लोगों से कहा कि पिछले 5 साल में आपने नरेन्द्र मोदी जी या वसुंधरा राजे जी की फोटो किसी किसान के साथ नहीं देखी होगी।

 

 

Created On :   24 Oct 2018 9:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story