दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस ने शेयर किया आसाराम के साथ मोदी का वीडियो, यूं मिला जवाब

April 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नाबालिग से रेप के मामले में धर्म गुरु आसाराम को जोधपुर कोर्ट उम्रकैद की सजा सुना चुका है। दोषी करार दिए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आसाराम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच कांग्रेस के ट्वीटर हैडल से भी एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कांग्रेस ने आसाराम के साथ पीएम मोदी के सम्बंधों को दिखाया है। साथ ही लिखा है कि व्यक्ति की पहचान उसकी संगत से ही होती है।

कांग्रेस द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी पुराना है। यह वीडियो उस समय का है जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। इस वीडियो में पीएम मोदी आसाराम की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि जीवन में जब मुझे कोई नहीं जानता था, तब से बापू का आशीर्वाद मुझे मिल रहा है। वीडियो में मोदी खड़े होकर ऊंचे आसन पर बैठे आसाराम से हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आसाराम भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। आसाराम गुजराती भाषा में कह रहे हैं, 'धर्मसत्ता और राजसत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है। मैं हमेशा से कहता था लेकिन आज मुझे मेरा शिवा मिल गया।'
 


यूं मिल जवाब :