हमसे विपक्ष में रहने का ट्यूशन ले ले कांग्रेस : नड्डा

Congress should take tuition from us in opposition: Nadda
हमसे विपक्ष में रहने का ट्यूशन ले ले कांग्रेस : नड्डा
हमसे विपक्ष में रहने का ट्यूशन ले ले कांग्रेस : नड्डा

नई दिल्ली, 21 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर एक बार फिर हमला बोला है। चीन से विवाद पर कांग्रेस के सवालों के बीच नड्डा ने रविवार को कहा कि कांग्रेस को विपक्ष की जिम्मेदारी का पता नहीं है, उसे ट्यूशन लेने की जरूरत है।

भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश की वर्चुअल रैली में कहा, मैं कांग्रेस पार्टी को स्पष्ट शब्दों में कहता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत के विकास का रोडमैप तैयार है। आप अपने रोडमैप की चिंता करो। वो हर दिन नीचे जा रहे है। आपको विपक्ष की जिम्मेदारी नहीं पता तो, हम (भाजपा) से विपक्ष में रहने का ट्यूशन ले लो।

नड्डा ने कहा, हम ये भी नहीं पूछ रहे कि आपके शासन में बॉर्डर में कितनी किमी सड़कें बनी। 2014-19 तक बॉर्डर क्षेत्र में करीब 98 प्रतिशत सड़कें बनकर तैयार हो गई हैं। कांग्रेस पार्टी सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिए दिन-रात काम कर रही है। हम तो कांग्रेस से नहीं पूछ रहे कि यूपीए के समय में चीन ने कितनी हमारी जमीन ले ली।

भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश की वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, योगीजी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है, आगे बढ़ेगा। उत्तर प्रदेश की छवि देश में बदली है और तीव्र गति से आगे बढ़ेगा।

नड्डा ने इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं से उत्तर प्रदेश की जनता को हुए लाभ की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उज्‍जवला योजना के तहत लाभार्थियों को मुफ्त सिलेंडर दिए गए हैं, उत्तर प्रदेश में 66.77 लाख लोगों को मुफ्त सिलेंडर दिए गए हैं। उत्तर प्रदेश के 2 करोड़ किसानों को पीएम सम्मान निधि के अंतर्गत 3,800 करोड़ रुपये का फस्र्ट इंस्टॉलमेंट मिला है। वहीं उत्तर प्रदेश में 6.5 करोड़ लोगों ने जन-धन खातों से अपने आप को जोड़ा है और कोविड के दौरान लगभग 32 लाख लोगों को 500 रुपये प्रति माह तीन महीने तक पहुंचाने का काम हुआ है।

Created On :   21 Jun 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story