दैनिक भास्कर हिंदी: ‘अजहर जी’ के जवाब में कांग्रेस ने बीजेपी को याद दिलाया रविशंकर का 'हाफिज जी’

March 12th, 2019

हाईलाइट

  • राहुल गांधी के 'अजहर जी' के जवाब में कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का वीडियो शेयर किया
  • कांग्रेस ने बीजेपी का याद दिलाया रविशंकर का 'हाफिज जी’

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को  ‘मसूद अजहर जी’ बोल दिया जिस पर बीजेपी ने राहुल गांधी को घेरना शुरू कर दिया है। जवाब में कांग्रेस ने मोदी सरकार के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज़ सईद को ‘हाफिज़ जी’ कह रहे हैं। 

दरअसल राहुल गांधी बीजेपी पर तंज कसते हुए आतंकी मसूद अजहर को बीजेपी के 'मसूद अजहर जी' बता रहे थे। जिस पर बीजेपी ने राहुल गांधी को घेर लिया। बीजेपी के नेता लगातार राहुल गांधी पर उनके इस तंज को लेकर हमला कर रहे है। 

लेकिन अब कांग्रेस ने भी बीजेपी को करारा जवाब दिया है, कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट करते हुए राहुल गांधी के ‘अजहर जी’ के जवाब में बीजेपी को  रविशंकर का 'हाफिज जी’ याद दिलाया है। 

 

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘’उम्मीद है इस वीडियो को बीजेपी की नई वेबसाइट में अच्छी जगह मिलेगी, जब वह (वेबसाइट) ठीक हो जाएगी। बीजेपी नेतृत्व और उनका हाफिज सईद से समर्थन। इसके अलावा उन्हें वो भी याद होगा जब उन्होंने वेद प्रकाश वैदिक को हाफिज से गले मिलने और बात करने भेजा था’’

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल की वो तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह जैश सरगना मसूद अजहर को छोड़ने जा रहे हैं। ये तस्वीर कंधार घटना के समय की है। जबकि रविशंकर प्रसाद का ये वीडियो पिछले साल जून का है, जिस दौरान उन्होंने कांग्रेस को घेरने के लिए की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाफिज सईद को हाफिज जी कहा था। 

 

खबरें और भी हैं...