comScore

चेन्नई में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग, 1 की मौत, 17 की हालत गंभीर

July 22nd, 2018 12:57 IST

हाईलाइट

  • तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में शनिवार को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया।
  • यह हादसा चेन्नई के कंदनचावड़ी इलाके में हुआ।
  • निर्माणाधीन इमारत गिरने से 17 लोग घायल हो गए हैं, जबकि 23 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में शनिवार को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा चेन्नई के कंदनचावड़ी इलाके में हुआ। जहां निर्माणाधीन इमारत गिरने से 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए हैं, जबकि 23 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अभी भी कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। बचाव और राहत कार्य फिलहाल जारी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने राज्य आपदा प्रबंधन टीम को हालात पर नजर रखने का आदेश दिया है। मौके पर एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और सुरक्षा बल मौजूद हैं।घटनास्थल पर 8 एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौजूद हैं। यह हादसा शनिवार शाम 7 बजे की करीब हुआ। जिस समय यह हादसा हुआ वहां कई मजदूर कार्य कर रहे थे।

फिलहाल पुलिस और स्थानीय प्रशासन के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी राहत और बचाव कार्य में जुटी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी ऐसा हादसा हुआ था।


वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में पुणे के केशव नगर इलाके में एक दो मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। दमकल विभाग के जवानों ने मलबे में फंसे हुए 8 लोगों को सही सलामत बाहर निकाला। यह घटना शनिवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुआ। इससे परिसर में डर का माहौल बना हुआ है। घायल लोगों में से 2 की हालत नाजुक बनी हुई है।

.

कमेंट करें
Ziw9n