कोरोना से देश में मचा हड़कंप, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई बैठक

Corona created a stir in the country, PM Modi called a meeting this evening
कोरोना से देश में मचा हड़कंप, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई बैठक
कोविड-19 कोरोना से देश में मचा हड़कंप, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई बैठक
हाईलाइट
  • कोरोना को लेकर सरकार हाईअलर्ट
  • पीएम मोदी कोरोना के बढ़ते मामले पर करेंगे समीक्षा बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामले ने टेंशन बढ़ा दी है, जिसको लेकर सरकार अलर्ट है। बता दें कि कोरोना की स्तिथि को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम साढ़े चार बजे समीक्षा मीटिंग करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कोविड के हालातों पर चर्चा करेंगे।

देश में कोरोना संक्रमित के मिले इतने मरीज

बता दें कि देश में कोरोना जिस तरह से पैर पसार रहा है, वह अपने में काफी ज्यादा डराने वाला है। बीते दिन देश में डेढ़ लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिलने से टेंशन बढ़ गई हैं। हालांकि देश के कई राज्यों में कड़ी सावधानी बरती जा रही है, साथ में सख्त पाबंदी भी लगा दी गई है तथा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है। बावजूद भी उसके संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

24 घंटे में कोविड के इतने मामले सामने आए

बता दें कि पिछले 24 घंटे में 1,59,632 नए कोरोना के मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। हालांकि इस दौरान 40,863 लोग ठीक भी हुए है और 327 लोगों की मौत भी हुई है। गौरतलब है कि अभी तक देश में कुल मिलाकर कोरोना के सक्रिय मामले 5,90,611 हैं जबकि कुल 3,44,53,603 लोग पूरी से ठीक हो चुके हैं। कोरोना की पहली और दूसरी डोज मिलकर बीते 24 घंटों में 151.58 करोड़ टीकाकरण किया गया है। 

दिल्ली में कोरोना का तांडव

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले में बढ़ोत्तरी ने चिंता बढ़ा दी है। पूरे शहर में सख्ती के बावजूद भी कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के 20 हजार 181 नए मामले सामने आए हैं, जबकि बीते शुक्रवार को यह आंकड़ा 17,335 था। वहीं पॉजिटिविटी रेट में भी इजाफा हुआ है, दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 19.60 फीसदी पहुंच गया है। जो

Created On :   9 Jan 2022 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story