संसद भवन में कोरोना से मचा हाहाकार, 400 से ज्यादा लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

Corona created an outcry in Parliament House in corana, more than 400 people became Corona positive
संसद भवन में कोरोना से मचा हाहाकार, 400 से ज्यादा लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
कोरोना ने बढ़ाई चिंता संसद भवन में कोरोना से मचा हाहाकार, 400 से ज्यादा लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
हाईलाइट
  • दिल्ली में कोरोना से हाहाकार
  • संसद भवन में हुआ कोरोना विस्फोट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोना पूरी तरह से फैल चुका है। तीसरी लहर की आशंका सही साबित होती दिख रही है। बता दें कि दिल्ली में अब कोरोना ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है और कोरोना संक्रमण ससंद भवन तक पहुंच चुका है। गौरतलब है कि 6 से 7 जनवरी को संसद में काम करने वाले कर्मचारी, सुरक्षाकर्मियों को कोविड टेस्ट हुआ था। जिसमें 400 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस रिपोर्ट के आते ही हड़कंप मच गया है। 

देशभर में पैर पसार रहा कोरोना

आपको को बता दें कि कोरोना जिस तरह से देश के कई राज्यों में पैर पसार रहा है। ये काफी चिंताजनक है। जिन लोगों ने कोरोना के दोनों लहरों को झेला है। उनके सामने आज भी दहशत बनीं हुई है। बता दें कि हर दिन कोरोना को लेकर डराने वाली खबर आ रही है। पिछले 25 घंटे में कोरोना 1,41,986 नए मामले सामने आए हैं।

अब देश में कुल मिलाकर कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 4,72,169 हो गए है। बता दें कि बीते शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के करीब 1,17,100 मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक देश में पिछले 11 दिनों में कोरोना के दैनिक मामले 21 फीसदी तक बढ़ गए हैं। वहीं दिल्ली में कोरोना से 7 लोगों की मौत भी हो गई है। 

महाराष्ट्र कोरोना संक्रमण में टॉप पर

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले पाए गए हैं। पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना के 41,434 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इस दौरान 13 लोगों की मौत भी हुई है। इन्हीं वजहों के कारण उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में सख्ती बरतते हुए पाबंदी लगा दी है। नई पाबंदियों को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा मैं दोहराता हूं कि हम अनावश्यक भीड़ को कम करना चाहते हैं लेकिन कोई तालाबंदी नहीं चाहते हैं। 

Created On :   8 Jan 2022 6:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story