कोरोना फिर से मचाया तांडव, देश में पिछले 24 घंटे में आये कोरोना के 3324 नए मामले

Corona created havoc again, 3324 new cases of corona came in the country in last 24 hours
कोरोना फिर से मचाया तांडव, देश में पिछले 24 घंटे में आये कोरोना के 3324 नए मामले
कोरोना ने बढ़ाई चिंता कोरोना फिर से मचाया तांडव, देश में पिछले 24 घंटे में आये कोरोना के 3324 नए मामले
हाईलाइट
  • देश के पांच राज्यों में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना के मामले देश में फिर से बढ़ने लगे हैं। जिसको देखते हुए सरकार अलर्ट है। कोरोना के मामलों में हर दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। लोगों को अब कोरोना की चौथी लहर का डर सताने लगा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3324 नए मामले सामने आए हैं।

 

Capture

इन राज्यों में मिले सबसे ज्यादा केस

भारत मे कोरोना के केस बढ़ने से लोगों की चिंता बढ़ने लगी है। आम जनजीवन पटरी पर उतरा कि फिर से कोरोना ने मुंह फैलाना शुरू कर दिया है। देश में मिले कोरोना के 3324 नए मामले जो कि कल की तुलना में 9.9 फीसदी कम है। अभी तक देश के पांच राज्यों में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें दिल्ली में अभी तक सबसे ज्यादा 1,520 मामले मिले हैं। इसके बाद हरियाणा(490), केरल(337), उत्तर प्रदेश(275) और महाराष्ट्र(155) में मामले सामने आए हैं।

दिल्ली में टेस्टिंग बढ़ाई गई

इस वक्त कोरोना के मामले ही ज्यादा नहीं आ रहे हैं बल्कि दिल्ली सरकार इसकी टेस्टिंग भी बढ़ा दी है। पहले टेस्ट 10 हजार से 15 हजार के बीच में चल रहे थे लेकिन आंकड़े बढ़ने के कारण अब 30 हजार के पार हो गया है। पिछले 24 घंटे में 29,775 कोरोना टेस्ट किए गए हैं।

बताया जा रहा कि कोरोना संक्रमण में तेजी को देखते हुए सरकार इस दिशा में और तेजी से काम कर सकती है। लेकिन दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले लोगों को एक और लहर की तरफ आशंकित कर रहे हैं। विशेषज्ञ अभी कोरोना की नई लहर पर बोलन से बच रहे हैं। लेकिन मामलों के बढ़ने के कारण अब उनकी तरफ से भी चिंता जाहिर की जा रही है।

Created On :   1 May 2022 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story