दिल्ली पुलिस मुख्यालय में बना कोरोना वायरस कंट्रोल रूम

Corona virus control room made in Delhi police headquarters
दिल्ली पुलिस मुख्यालय में बना कोरोना वायरस कंट्रोल रूम
दिल्ली पुलिस मुख्यालय में बना कोरोना वायरस कंट्रोल रूम
हाईलाइट
  • दिल्ली पुलिस मुख्यालय में बना कोरोना वायरस कंट्रोल रूम

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)। कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारियों के लिए दिल्ली में तमाम लोग इधर-उधर न भटकें, इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने एक कंट्रोल रूम बनाया है। यह कंट्रोल रूम नई दिल्ली जिले में जयसिंह रोड पर स्थित पुलिस मुख्यालय से संचालित होगा।

इस आशय की अधिकृत सूचना दिल्ली पुलिस मुख्यालय ने बुधवार को आईएएनएस को दी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने बाकायदा इस बाबत एक आदेश जारी किया है। पुलिस कमिश्नर के आदेश के मुताबिक, कंट्रोल रुम जय सिंह रोड स्थित नये पुलिस मुख्यालय से संचालित होगा। यह कंट्रोल रुम कोरोना वायरस संबंधी सभी जिज्ञासाओं का समाधान करेगा।

पुलिस कमिश्नर द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, कोरोना वायरस नियंत्रण कक्ष मुख्यालय में टॉवर-1 की तीसरी मंजिल पर मौजूद संयुक्त पुलिस आयुक्त ट्रैफिक के कार्यालय से संचालित होगा। आम नागरिक की मदद के लिए स्थापित यह नियंत्रण-हेल्पलाइन सेवा कक्ष 24 घंटे काम करेगा।

हेल्पलाइन सेवा केंद्र के लिए 011-23469526 नंबर निर्धारित किया गया है। हेल्पलाइन सेवा केंद्र की स्थापना कर दिये जाने की पुष्टि बुधवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर के स्टाफ आफिसर डीसीपी विक्रम के. पोरवाल ने भी आईएएनएस से की। उन्होंने बताया, यह हेल्पलाइन कंट्रोल रूम का संचालन डीसीपी आसिफ मोहम्मद अली (डीसीपी लाइसेंसिंग) की देखरेख में होगा।

Created On :   25 March 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story