देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव फिर पहुंचे वेंटिलेटर पर

Countrys famous comedian Raju Srivastava again on ventilator
देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव फिर पहुंचे वेंटिलेटर पर
राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव फिर पहुंचे वेंटिलेटर पर
हाईलाइट
  • राजू श्रीवास्तव को आया था 100 डिग्री बुखार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते अगस्त महीने में हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, तभी से उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। परिवारीजनों की तरफ से उनकी हेल्थ को लेकर मीडिया को समय-समय पर अपडेट दिया जाता है।

एक बार फिर राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार आने के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। एम्स के डॉक्टर लगातार राजू श्रीवास्तव की बेहतर देखभाल कर रहे हैं और उन्हें जल्द ठीक करने के प्रयास में जुटे हैं। राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके तभी डॉक्टरों के कड़ी निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। 

10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुए थे राजू श्रीवास्तव

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव बीते माह 10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक उनके दिल में दर्द उठा और वे जमीन पर लेट गए। फिर जिम ट्रेनर की नजर राजू श्रीवास्तव पर पड़ी, आनन- फानन में उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया। तभी से राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली स्थिति एम्स अस्पताल में चल रहा है। राजू के स्वास्थ्य को लेकर उनके फैन्स काफी चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से कामना भी कर रहे हैं। फैंस राजू श्रीवास्तव को एक फिर से पहले जैसा हंसते मुस्कुराते देखना चाहते है। 

गौरतलब है कि 25 अगस्त को होश में आने के एक हफ्ते बाद ही 1 सितंबर को राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार आया था। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखने का फैसला लिया है।  जिसके बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है। राजू के पीआरओ गर्वित नारंग के ताजा अपडेट के मुताबिक,  वह होश में हैं और उनके शरीर की गतिविधियां सामान्य है।

Created On :   3 Sep 2022 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story