खरगोन का एक्वाडक्ट पुल घूमने आया मुंबई का व्यापारी हुआ लापता, पुल से गायब होने की यह दूसरी घटना

Dead bodies disappear from this bridge in Madhya Pradesh, now a Mumbai businessman disappeared
खरगोन का एक्वाडक्ट पुल घूमने आया मुंबई का व्यापारी हुआ लापता, पुल से गायब होने की यह दूसरी घटना
रहस्यमयी पुल खरगोन का एक्वाडक्ट पुल घूमने आया मुंबई का व्यापारी हुआ लापता, पुल से गायब होने की यह दूसरी घटना

डिजिटल डेस्क, खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन-खंडवा जिले की सीमा पर नर्मदा नदी पर बने एक्वाडक्ट पुल से एक अजीब वाकया सामने आया है। यहां से मुबई का एक कपड़ा व्यवसायी अचानक गायब हो गया। कपड़ा व्यवसायी इंदौर से एक कार बुक करके एक्वाडक्ट पुल पर घुमने के लिए आया था। कार में रखे व्यापारी के पर्स में मिली चिट्टी ने उसके परिजनों के होश उड़ा दिये। इस चिट्ठी में लिखा था, "मैं खुद की मर्जी आत्महत्या कर रहा हूं। नो निगेटिव, बी पॉजिटिव, शो मस्ट गो ऑन।

घूमने के लिए पुल पर आया था व्यापारी

जानकारी के अनुसार, मुंबई का रहने वाला कपड़ा व्यापारी घूमने के लिए इंदौर से कार किराए पर लेकर एक्वाडक्ट पुल घूमने आया था। जहां से वो गायब हो गया। कार के ड्राइवर ने पुलिस को फोन करके व्यापारी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी की तलाश शुरु कर दी। पुलिस को कार में रखे पर्स से एक चिट्ठी मिली जिसमें लिखा था, "मैं खुद की मर्जी से आत्महत्या कर रहा कर रहा हूं। नो निगेटिव, बी पॉजिटिव, शो मस्ट गो ऑन।"  

इसके बाद पुलिस ने व्यापारी के घर वालों को फोन करके घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद उसके परिजन गुरुवार दोपहर को बड़वाह पहुंचे। परिजनों ने बताया कि नितिन(लापता होने वाला व्यापारी) मुंबई में कपड़े का व्यापार करता था। दो दिन पहले ही वह घूमने के उद्देश्य से इंदौर अपनी बड़ी बहन के घर आया था। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली उसकी बहन के घर से वह गुरुवार को एक कार बुक करके बड़वाह गया था। 

ड्राइवर ने पुलिस को दी लापता होने की सूचना

व्यापारी के पुल से गायब होने की सूचना कार ड्राइवर ने पुलिस को दी थी। कार ड्राइवर ने बताया कि व्यापारी ने टॉइलेट करने के लिए पुल पर गाड़ी रुकवाई।  इसके बाद वह थोड़ी देर वहीं घूमता रहा। कुछ देर बाद जब वह पुल पर दिखाई नहीं दिया तो ड्राइवर ने उसे आसपास देखा। व्यापारी के नहीं मिलने पर ड्राइवर ने कुछ देर उसका इंतजार किया। जब वह नहीं आया तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।  

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना 
 
गौरतलब है कि एक्वाडक्ट पुल पर हुई यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस पुल से गायब होने की घटना घट चुकी है। दरअसल, कुछ समय पहले खंडवा का रहने वाला जुनेद भी इस जगह से गायब हो गया था। गायब होने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण कर्ज बताया था। तब पुलिस ने आशंका जताई थी कि जुनेद ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या की होगी लेकिन अभी तक वह उसका शव ढूढ़ने सफल नहीं हो पाई है। 


 

Created On :   29 July 2022 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story