comScore

दिल्ली : बदमाश ने बाल काटे तो युवक ने बदमाश कत्ल कर दिया

May 19th, 2020 19:31 IST
 दिल्ली : बदमाश ने बाल काटे तो युवक ने बदमाश कत्ल कर दिया

हाईलाइट

  • दिल्ली : बदमाश ने बाल काटे तो युवक ने बदमाश कत्ल कर दिया

नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। दिल्ली के वेलकम इलाके में रुपये नहीं दिये तो बदमाश ने युवक के बाल काट दिये। बदमाश की इस हरकत से चिढ़े युवक ने चाकू घोंपकर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाले का नाम सलमान (24) है। सलमान के ऊपर चार मुकदमे दर्ज थे। मारा गया बदमाश जनता कालोनी में रहता था। जबकि सलमान की हत्या करने वाला युवक सिलाई का काम करके परिवार पालता है। जानकारी के मुताबिक, सलमान की हत्या करने वाले युवक को बड़े बाल रखने का शौक है।

घटनाक्रम के मुताबिक, रविवार की शाम सलमान ने फरमान से कुछ रुपये मांगे। फरमान ने रुपये देने से इंकार कर दिया। कुछ देर बाद बदमाश सलमान मौके पर लौटा तो उसने जबरिया फरमान के बाल काट दिये। इसी बात को लेकर सलमान और फरमान के बीच झगड़ा होने लगा।

झगड़ा शांत होने पर दोनो अपने अपने घर चले गये। रविवार देर रात को ही दोनो के बीच फिर झगड़ा होने लगा। गुस्से में फरमान ने बदमाश सलमान के बदन में चाकू घोंप दिया। अस्पताल ले जाते वक्त सलमान की रास्ते में ही मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक, बदमाश सलमान की हत्या के आरोपी फरमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में इस्तेमाल छुरा भी जब्त कर लिया गया है।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
aqcML