दिल्ली एसिड हमला : 3 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली अदालत दिल्ली एसिड हमला : 3 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
हाईलाइट
  • दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को 17 वर्षीय एक स्कूली छात्रा पर तेजाब से हमले में शामिल तीन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इन आरोपियों ने बुधवार को छात्रा पर तेजाब से हमला किया था। तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत शनिवार को खत्म होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 14 दिसंबर को गिरफ्तार करने के बाद तीनों आरोपियों- सचिन अरोड़ा, हर्षित अग्रवाल उर्फ हनी और वीरेंद्र सिंह उर्फ सोनू को द्वारका अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, स्कूली छात्रा पर तेजाब हमले की चौंकाने वाली घटना के एक दिन बाद दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को फ्लिपकार्ट को भी नोटिस जारी किया, क्योंकि आरोपियों ने फ्लिपकार्ट से तेजाब खरीदा था। द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा कि फ्लिपकार्ट के माध्यम से तेजाब ऑनलाइन खरीदा गया।

विक्रेता और विशेष लेनदेन के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए फ्लिपकार्ट को एक नोटिस भेजा गया है। फ्लिपकार्ट से तेजाब की बिक्री से संबंधित नियमों के अनुपालन के बारे में भी पूछा है। बाजार में तेजाब की बिक्री प्रतिबंधित है, लेकिन आरोपित सचिन ने इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीदा था। गौरतलब है कि द्वारका मोड़ के पास बुधवार सुबह 17 वर्षीय स्कूली छात्रा पर तेजाब से हमला किया गया था। एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही लड़की पर तेजाब फेंकने की साजिश रची थी। तीनों आरोपी उसी मुहल्ले के रहने वाले हैं, जहां छात्रा रहती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story