दिल्ली चुनाव 2020: अमित शाह के घर हुई बैठक, जल्द होगा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

दिल्ली चुनाव 2020: अमित शाह के घर हुई बैठक, जल्द होगा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान
हाईलाइट
  • भाजपा सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान चुनाव के बाद करेगी
  • मुख्य मुकाबला आप और बीजेपी के बीच है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका हैं। टिकट बंटवारों को लेकर पार्टियों में बैठके शुरू हो चुकी है। चुनाव में मुख्य मुकाबला आप और बीजेपी के बीच है। इसबीच केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के घर बीती रात बैठक हुई। इस बैठक में प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई। इस बैठक में पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रकाश जावड़ेकर, श्याम जाजू, मनोज तिवारी, विजय गोयल भी मौजूद रहे। 

सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान चुनाव के बाद करेगी। वहीं पार्टी घोषणापत्र में कई आकर्षक वादे कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी बिजली और पानी पांच गुना सस्ता देने का वादा कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली की जनता को एक लाख लीटर मुफ्त पानी और बिजली यूनिट में काफी छूट मिलेगी। 

कांग्रेस नेता जगदीश यादव आप में शामिल
वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस को करारा झटका लगा है। युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जगदीश यादव आप में शामिल हो गए हैं। यादव ने रिठाला सीट से 2015 में चुनाव लड़ा था। जगदीश के अलावा कांग्रेस के विजय विहार के ब्लॉक अध्यक्ष विकास यादव और बीजेपी के बंसी डोगरा भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। 
 

Created On :   13 Jan 2020 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story