बांग्लादेशी नागरिक दर्जन भर पासपोर्ट के साथ पकड़े गए

Delhi: Bangladeshi nationals caught with a dozen passports
बांग्लादेशी नागरिक दर्जन भर पासपोर्ट के साथ पकड़े गए
दिल्ली बांग्लादेशी नागरिक दर्जन भर पासपोर्ट के साथ पकड़े गए
हाईलाइट
  • विशेष जांच अभियान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  दिल्ली पुलिस ने 75वें स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले रविवार को कहा कि उन्होंने दो बांग्लादेशी नागरिकों को लगभग एक दर्जन पासपोर्ट और विभिन्न मंत्रालयों के 10 नकली टिकटों के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम. हर्षवर्धन ने कहा कि आगामी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर नियमित विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है और रामफल चौक में ऐसे ही एक अभियान के दौरान पुलिस वहां रहने वाले दो बांग्लादेशी नागरिकों के घर गई। बांग्लादेशी नागरिकों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा (28) और मोहम्मद हुसैन शेख के रूप में की गई है।

डीसीपी ने कहा, खोज करने पर, उनके पास बांग्लादेशी नागरिकों के 11 पासपोर्ट और बांग्लादेश के विभिन्न मंत्रालयों और नोटरी के 10 नकली टिकट पाए गए। नकली रबर स्टैंप के बारे में, उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं था।

तदनुसार, पुलिस ने दोनों के खिलाफ कानून की उपयुक्त धाराओं (विदेशी अधिनियम और 468 आईपीसी) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी युगल ने कहा कि वे बांग्लादेशी नागरिकों के लिए एजेंट के रूप में काम करते थे जो इलाज के लिए आते हैं। अधिकारी ने कहा, हालांकि उनके पास से बड़ी संख्या में नकली टिकटों की बरामदगी की जांच की जा रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story