comScore

Delhi: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को Y+ सुरक्षा देने की खबर झूठी, पुलिस ने बताई सच्चाई

Delhi: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को Y+ सुरक्षा देने की खबर झूठी, पुलिस ने बताई सच्चाई

हाईलाइट

  • कपिल मिश्रा को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की खबर निकली झूठी
  • संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने सुरक्षा देने की खबर को किया खारिज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भड़काऊ भाषण को लेकर सुर्खियों में चल रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) की सुरक्षा बढ़ाए जाने की खबर अफवाह निकली। दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने सुरक्षा देने की खबर को खारिज करते हुए बताया कि, भाजपा नेता कपिल मिश्रा को कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई है।

दरअसल मंगलवार सुबह यह खबर थी कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मिश्रा को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा दी है। जिसके तहत कपिल मिश्रा के साथ 24 घंटे 6 जवान तैनात रहेंगे। हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने साफ कर दिया कि उन्हें किसी भी प्रकार की सुरक्षा प्रदान नहीं की गई है।

2017 में कपिल मिश्रा को दी गई थी सुरक्षा
बता दें इससे पहले कपिल मिश्रा को 2017 में सुरक्षा दी गई थी। तब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान उनपर हमला हुआ था। उस समय मिश्रा आप के विधायक थे। हालांकि उन्होंने सुरक्षा लेने से मना कर दिया था, लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी। 

पीएम नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया छोड़ने का विचार, तो राहुल गांधी ने दी ये सलाह

कपिल को मिल रही धमकी
इससे पहले कपिल मिश्रा ने 1 मार्च को ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि लगातार फोन, व्हाट्सप्प, ईमेल पर हत्या की धमकी दी जा रही। देश से और विदेशों से सैकड़ों धमकियां लगातार दी जा रही है। मिश्रा ने आगे कहा, उन्हें अपने खिलाफ शुरू किए गए नफरत वाले अभियान से डर नहीं लगता।

कमेंट करें
2Sfmt