comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

आप MLA अलका लांबा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

आप MLA अलका लांबा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

हाईलाइट

  • दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने आप की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा
  • ट्वीट कर कहा, आम आदमी पार्टी को गुड बाय कहने का वक्त आ गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि, वह कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही अलका ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। हालांकि अलका ने अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है।

दिल्ली के चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा, आम आदमी पार्टी को गुड बाय कहने का वक्त आ गया है। पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं।

बाद में अलका लांबा ने एक और ट्वीट कर कहा, अरविंद केजरीवाल जी, आपके प्रवक्ताओं ने मुझे आपकी इच्छा के अनुसार पूरे अहंकार के साथ कहा था कि पार्टी ट्विटर पर भी मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लेगी। इसलिए आम आदमी पार्टी, जो अब ख़ास आम आदमी पार्टी बन चुकी है, की प्राथमिक सदस्यता से मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।

बता दें कि, तीन दिन पहले यानी 3 सितंबर को अलका लांबा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंची थीं। सोनिया से मिलने के बाद अलका ने ट्वीट कर कहा था, सोनिया गांधी सेकुलर विचारधारा की बहुत बड़ी नेता भी हैं।
देश के मौजूदा हालात पर उनसे चर्चा के लिए लंबे समय बाद मौका मिला तो हर मुद्दे पर खुल कर बात हुई। राजनीति में ये विमर्श का दौर चलता रहता है और चलते रहना चाहिए।

अलका लांबा ने पहले ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी। उन्होंने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी। अपने ट्वीट में अलका लांबा ने लिखा था, आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौता करके रहने से बेहतर है।पार्टी से इस्तीफा देने की बात के अलावा अलका लांबा ने दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव में बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ने की भी बात कही थी। अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी को चुनौती दी थी अगर पार्टी में दम है तो वह उन्हें बाहर करे।

कमेंट करें
KLY86