दिल्ली : नई पुलिस लाइन में हवलदार का शव लटका मिलने से हड़कंप, पुलिस मौके पर

Delhi: Havildars dead body hanged in new police line, police on the spot
दिल्ली : नई पुलिस लाइन में हवलदार का शव लटका मिलने से हड़कंप, पुलिस मौके पर
दिल्ली : नई पुलिस लाइन में हवलदार का शव लटका मिलने से हड़कंप, पुलिस मौके पर

संजीव कुमार सिंह चौहान

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की नई रिजर्व पुलिस लाइन में बुधवार सुबह के वक्त एक हवलदार का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया। हवलदार का नाम भूप सिंह है। हवलदार का शव पुलिस बैरक स्थित शौचालय में लटका मिला है। घटना की जांच के लिए मुखर्जी नगर थाना पुलिस मौके पर है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को नई पुलिस लाइन में सब कुछ सामान्य था। पूर्वान्ह में पुलिस लाइन में मौजूद किसी ने हवलदार का शव लटका देखा तो इसकी खबर उच्चाधिकारियों को दी गयी। सूचना मिलते ही मुखर्जी नगर थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गयी। मौका मुआयना और पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया।

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त प्रवक्ता के मुताबिक, घटना की जानकारी ली जा रही है। यह मामला मुखर्जी नगर थाना इलाके में घटी है।

जानकारी के मुताबिक, हवलदार भूप सिंह का शव पहली मंजिल पर स्थित बैरक नंबर-8 के शौचालय में रस्सी के सहारे लटका हुआ था। प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मगर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पायेगी।

दिल्ली पुलिस मुख्यालय सूत्रों के मुताबिक, हवलदार भूप सिंह दिल्ली पुलिस मुख्यालय स्थित डीसीपी सूचना एवं तकनीक (आईटी) में तैनात थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मुखर्जी नगर थाना पुलिस के साथ साथ दिल्ली पुलिस चतुर्थ वाहनी के रिजर्व इंस्पेक्टर, एसीपी वीरेंद्र धामा और एसीपी बी एस मान भी मौके पर पहुंच गये।

दिल्ली पुलिस मुख्यालय सूत्रों के अनुसार, हवलदार भूप सिंह अलवर राजस्थान के गांव अरमरोध पोस्ट खानपुर अहीर के रहने वाले थे।

Created On :   29 April 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story