• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Delhi: If the girl did not do her homework, she left her hands and feet tied on the terrace in the sun, case registered

दिल्ली : दिल्ली : बच्ची ने होमवर्क नहीं की तो हाथ-पैर बांध धूप में छत पर छोड़ा, मामला दर्ज

June 9th, 2022

हाईलाइट

  • आगे की जांच जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक नन्ही बच्ची के हाथ-पैर बांधकर भीषण गर्मी के बीच धूप में छत पर छोड़े जाने का एक चौंकाने वाला वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

वीडियो में मासूम बच्ची को चिलचिलाती धूप में खड़ी लगातार रोते हुए देखा जा सकता है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पहले कहा गया था कि वीडियो करावल नगर इलाके में शूट किया गया। हालांकि, पूछताछ में पता चला कि वहां ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

लोगों से पूछताछ में पुलिस को जो पता बताया गया, वह खजूरी खास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, लेकिन वहां भी ऐसी कोई घटना की सूचना नहीं मिली थी।

अधिकारी ने कहा, पता अधूरा था, इसलिए जमीन पर इसकी पुष्टि के लिए विशेष टीमों को भेजा गया। काफी प्रयास के बाद बच्ची के परिवार का पता लगाया गया। पता चला कि होमवर्क न करने की सजा के तौर पर बच्ची की मां ने हाथ-पैर बांधकर उसे छत पर छोड़ दिया था। पुलिस ने खजूरी खास थाने में किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारी ने कहा, आगे की जांच चल रही है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.