comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दिल्ली पुलिस ने मेरठ में किया एनकाउंटर, 3 कुख्यात बदमाशों को लगी गोली (लीड-1)

October 03rd, 2019 23:00 IST
दिल्ली पुलिस ने मेरठ में किया एनकाउंटर, 3 कुख्यात बदमाशों को लगी गोली (लीड-1)

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूपी के मेरठ में कई घंटों तक पीछा करने के बाद तीन कुख्यात बदमाशों को गोली मार कर दबोच लिया। एनकाउंटर की पुष्टि दिल्ली में मौजूद सेल के डीसीपी प्रमोद कुमार सिंह कुशवाहा ने आईएएनएस से की है।

करीब 15 राउंड गोलियां चलने की खबर है। एनकाउंटर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सहायक पुलिस आयुक्त अतर सिंह की टीम द्वारा किया गया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और यूपी पुलिस का यह करीब डेढ़ साल बाद कोई बड़ा और साझा एनकाउंटर है।

प्रमोद कुमार सिंह कुशवाहा के मुताबिक, घायल एक बदमाश सद्दाम दिल्ली के बिंदापुर इलाके का रहने वाला है। सद्दाम और उसके अन्य साथियों ने सन 2014 में यूपी पुलिस की टीम से नीरज बबानिया गैंग का एक शार्प शूटर छुड़ा लिया था। सद्दाम कई महीने से दिल्ली के एक मकोका केस में भी फरार चल रहा था।

स्पेशल सेल डीसीपी ने आईएएनएस को आगे बताया, सद्दाम और उसके साथियों को गोली लगी हालत में फिलहाल मेरठ के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

सेल के डीसीपी कुशवाहा के मुताबिक, इसी गैंग ने यूपी पुलिस से एके-47 और एक कार्बाइन भी लूटी थी। यह गैंग अपने साथी को भी छुड़ा ले जाने में कामयाब रहा था। तभी से यूपी पुलिस भी इस गैंग की तलाश में थी।

गुरुवार रात साढ़े दस बजे खबर लिखे जाने तक दिल्ली पुलिस टीम के मौके पर ही मौजूद होने की खबर है।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
owCvU