बारिश से जलमग्न हुई दिल्ली की सड़कें, राष्ट्रीय राजधानी में भारी ट्रैफिक जाम, आवाजाही हुई कुछ घंटों के लिए बंद

Delhi Heavy rain बारिश से जलमग्न हुई दिल्ली की सड़कें, राष्ट्रीय राजधानी में भारी ट्रैफिक जाम, आवाजाही हुई कुछ घंटों के लिए बंद
हाईलाइट
  • भारी बारिश से पानी- पानी हुई दिल्ली की सड़कें
  • बाजार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाणक्यपुरी के आलीशान राजनयिक क्षेत्र, वित्तीय केंद्र कनॉट प्लेस बाजार और पुरानी दिल्ली के बीचों-बीच चांदनी चौक इलाके में कई छोटी गलियां बुधवार सुबह से भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गई, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में भारी ट्रैफिक जाम से व्यापारियों और आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

यातायात पुलिस ने सुरक्षा उपायों के तहत मिंटो ब्रिज के नीचे सड़क के दोनों तरफ की आवाजाही को कुछ घंटों के लिए बंद कर दिया था और कनॉट प्लेस से बाराखंभा रोड की ओर यातायात की आवाजाही को मोड़ दिया था और कमला मार्केट की ओर से आने वाले यातायात को दीन दयाल उपाध्याय रोड की ओर मोड़ दिया गया था। इसी तरह धौला कुआं से 11 मूर्ति की ओर जाने वाले यात्री भीषण जलजमाव के कारण सड़क पर फंस गए। 

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के आंकड़े के अनुसार, लोधी रोड वेधशाला में 120.2 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि सफदरजंग में बुधवार सुबह 8.30 बजे समाप्त हुए पिछले 24 घंटों में 112.1 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि अगले तीन घंटों में सफदरजंग में 75.6 मिमी और लोदी रोड में 75.4 मिमी बारिश दर्ज की गई। 

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story