ट्विन टावर का डिमोलिशन सेफ और प्लान के मुताबिक हुआ : एडिफिस

Demolition of Twin Towers was safe and according to plan: Edifice
ट्विन टावर का डिमोलिशन सेफ और प्लान के मुताबिक हुआ : एडिफिस
उत्तर प्रदेश ट्विन टावर का डिमोलिशन सेफ और प्लान के मुताबिक हुआ : एडिफिस
हाईलाइट
  • इलेक्ट्रिक सिटी
  • गैस पाइपलाइन सब कुछ 100 से 200 मीटर के आसपास ही था

डिजिटल डेस्क, नोएडा। ट्विन टावर के गिरने के बाद एडिफिस कंपनी ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मीडिया को बताया कि उन्होंने अपने प्लान के मुताबिक ही इस पूरे ट्विन टावर का सेफ डिमोलिशन किया है। एडिफिस कंपनी के उत्कर्ष मेहता ने बताया कि इस बिल्डिंग को गिराना कोई आसान काम नहीं था, बाहर की जितनी भी कंपनी आई थी उन्होंने पहले इस बिल्डिंग का मुआयना किया था। लेकिन हमारी कंपनी ने पहले भी जेट डिमोलिशन के साथ मिलकर पहले भी कई प्रोजेक्ट किए हैं। इसलिए हमारा तालमेल उनके साथ काफी अच्छा था। जिसके चलते हम इस काम को सफलतापूर्वक कर पाए हैं।

उन्होंने बताया कि जेट के साथ कोच्चि में भी हम प्रोजेक्ट कर चुके हैं इसलिए कम्युनिकेशन का कोई प्रॉब्लम नहीं था। इस प्रोजेक्ट में भी हमने काफी रिसर्च और मेहनत थी, जिसका नतीजा सबके सामने है। चुनौती के बारे में बात करते हुए उत्कर्ष मेहता ने बताया की इलेक्ट्रिक सिटी, गैस पाइपलाइन सब कुछ 100 से 200 मीटर के आसपास ही था। इसीलिए यह ध्यान में रखते हुए हमें सेफ तरीके से बिल्डिंग को गिराना था। सुबह हमने पूजा पाठ करके भगवान से प्रार्थना की कि सब कुछ ठीक हो जाए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story