उप्र : डिप्टी जेलर समेत 3 पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

Deputy: A case of gang rape was registered on 3 including Deputy Jailor
उप्र : डिप्टी जेलर समेत 3 पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज
उप्र : डिप्टी जेलर समेत 3 पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी रविवार को दी
  • उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के नवाबाद थाने में टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर और उनके दो साथियों के खिलाफ एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया है
झांसी, 28 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के नवाबाद थाने में टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर और उनके दो साथियों के खिलाफ एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी रविवार को दी।

नवाबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र द्विवेदी ने कहा, थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में रह रही एक युवती ने शनिवार को तहरीर दी, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि 29 मई को उसके जान-पहचान के रवि तिवारी के साथ टीकमगढ़ जेल में तैनात डिप्टी जेलर छोटेलाल प्रजापति और निवाड़ी का रहने वाला वकील भूपेंद्र उसके कमरे आए और कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

उन्होंने कहा, युवती की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

--आईएएनएस

Created On :   28 July 2019 1:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story