दैनिक भास्कर हिंदी: PM मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने की मांग, DMK नेता ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

March 25th, 2019

हाईलाइट

  • चुनाव तक बायोपिक पर रोक लगाने की मांग की
  • डीएमके नेता ने कहा, बायोपिक प्रचार का जरिया
  • 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है फिल्म

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के एक नेता ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी। चिट्ठी में उसने पीएम नरेन्द्र मोदी पर बन रही बायोपिक पर लोकसभा चुनाव के होने तक रोक लगाने की मांग की है। चिट्ठी को 21 मार्च को लिखी गई थी, जिसका जवाब चुनाव आयोग ने अभी तक नहीं दिया है।

बता दें कि फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी और इसी बीच लोकसभा चुनाव भी हैं। कोयबंटूर स्थित पोलाची के एक जिला पदाधिकारी पीएस अरासू भूपति ने चिट्ठी में लिखा कि सिनेमा प्रचार का बड़ा जरिया साबित है। चुनाव आयोग के अलावा उन्होंने स्थानीय चुनाव अधिकारीयों को भी पत्र लिखकर इस बात पर विचार करने को कहा है। अरासू भूपति और पार्टी का कहना है कि यह फिल्म लोकसभा चुनाव में लोगों को प्रभावित कर सकती है। पार्टी की मांग है कि इस फिल्म पर 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण तक रोक लगा दी जाए।

डीएमके के पदाधिकारी ने यह पत्र 21 मार्च को लिखा था, लेकिन अभी तक इसके जवाब में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 0.पीएम नरेन्द्र मोदी पर बन रही फिल्म में उनका किरदार विवेक ओवरॅाय निभा रहे हैं, फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म कई तरह के विवादों में फंसी हुई है, सभी विपक्षी पार्टियां फिल्म को बीजेपी के चुनाव अभियान का हिस्सा बता रही हैं। मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी इसे नरेन्द्र मोदी के प्रचार का हिस्सा बताया है।