दैनिक भास्कर हिंदी: मेरठ : डॉक्टर पर गोली चला फरार हुआ सीएमओ का ड्राइवर, डॉक्टर की हालात गंभीर

July 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में अब सरकारी चिकित्सक भी महफूज नहीं है। यहां मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) ऑफिस में गुरुवार शाम को सीएमओ के चालक ने हस्तिनापुर सीएचसी के चिकित्सक को गोली मार दी। पेट में गोली लगने से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। उधर गोली चलते ही सीएमओ ऑफिस में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर हालत में डॉक्टर को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। वहीं  मौके से फरार हो गया है, पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर  रही है। 

 


 

एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि हस्तिनापुर सीएचसी में डॉ. अमित और डॉ. सतीश में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। सीएमओ के ड्राइवर ने विवाद कर चलते सीएचसी में तैनात डॉक्टर को गोली मार है।  डॉक्टर की हालत नाजुक बताई जा रही है। विवाद इसके संबंध में सीएमओ डॉ. राजकुमार ने सीएचसी के डॉक्टरों को मीटिंग के लिए बुलाया था। यहां दोनों डॉक्टरों  हस्तिनापुर सीएचसी पर तैनात चिकित्सक डॉ. चंद्रप्रकाश के विवाद पर चर्चा हुई। लेकिन डॉ. चंद्रप्रकाश जैसे ही मीटिंग से बाहर निकले, तभी सीएमओ के चालक ने उन पर गोली चला दी। 

 

Image result for Doctor allegedly shot by the driver of CMO

 

नर्सिंग होम में उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल डॉ. चंद्रप्रकाश को जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। एसपी के अनुसार आरोपी चालक का नाम रविंद्र नागर है। जिसकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

 

Image result for Doctor allegedly shot by the driver of CMO