• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • ED raid round in West Bengal, after minister actress in teacher recruitment scam, preparations for raid on this associate minister woman

ईडी रेड : पश्चिम बंगाल में ईडी रेड का दौर, शिक्षक भर्ती घोटाला में मंत्री, अभिनेत्री के बाद इस सहयोगी मंत्री महिला के यहां छापे की तैयारी

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • मोनालीसा के घर ईडी छापे की तैयारी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। शिक्षक भर्ती घोटाला में गिरफ्तार हुई अर्पिता मुखर्जी के बाद  प्रवर्तन निदेशालय एक और जगह छापेमारी  की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक ईडी की टीम को अर्पिता मुखर्जी  के घर पर छापेमारी के दौरान कुछ अहम दस्तावेज मिलें से जिनक बाद से मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक ईडी अब मोनालीसा दास के घर पर छापा मारने की तैयारी में हैं।  मोनालीसा दास  को भी पार्थ चटर्जी के बेहद करीबी और सहयोगी बताया जा रहा है। 

मोनालिसा को प्रोफेसर बनाए जाने को लेकर भी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। काजी नजरूल यूनिवर्सिटी की वेबसाइट के अनुसार मोनालिसा दास बंगाली विभाग की प्रमुख हैं।

खबरों के मुताबिक  मोनालिसा दास का घर बोलपुर शांतिनिकेतन में है, उसके पास दस से अधिक संपत्तियां ,कई फ्लैट, कई जमीन और मकान होने की सूचना ईडी को मिली हैं। जिनमें से अधिकतर बीरभूम जिले में है। 

अर्पिता मुखर्जी को ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी के बेहत करीबी बताया जा रहा है। ईडी को मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रूपए की राशि जब्त की है। ईडी ने मुखर्जी के यहां रेड मारने से  पहले मंत्री चटर्जी के घर पर छापा मारा था।

 

 

 

खबरें और भी हैं...