नवाब मलिक पर रेड: एनसीबी पर बयानबाजी करना नवाब मलिक को पड़ा भारी, महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड लैंड केस में ED ने की 7 जगह पर छापेमारी, जाने पूरा मामला 

November 11th, 2021

हाईलाइट

  • नवाब मलिक के मंत्रालय में आता है वक्फ बोर्ड

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक लगातार आर्यन क्रूज ड्रग्स केस पर समीर वानखेड़े को लेकर बयानबाजी कर रहे है। एनसीबी के साथ-साथ उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। लेकिन, अब नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ गई है। क्योंकि, ईडी ने महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड लैंड केस में पुणे के 7 जगहों पर छापा मारा है और ये वक्फ बोर्ड नवाब मलिक के मंत्रालय के अंदर आता है।

Nawab Malik may have got concrete evidence against Wankhede, hence speaking  against him: Jayant Patil

ड्रग्स केस पर नवाब की बयानबाजी
दरअसल, आर्यन खान केस से नवाब मलिक लगातार एनसीबी पर हमलावर हो रहे थे। उन्होंने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार को लेकर कई तरह के आरोप लगाए। समीर की पहली शादी किसी मुस्लिम महिला से हुई थी। इस बात का खुलासा करते हुए उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। साथ ही मलिक के दामाद समीर खान ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को उनकी कथित मानहानिकारक टिप्पणियों को लेकर कानूनी नोटिस भेजा है। बता दें कि, देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, मलिक के दामाद के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी।

Nawab Malik has 'underworld links' with Mumbai blast convict, Dawood  Ibrahim aide: Devendra Fadnavis | Mumbai news

समीर खान का पूर्व सीएम को नोटिस
फडणवीस के इस बयान के बाद नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने उन्हें एक नोटिस भेजा और कहा कि, उनके घर से किसी प्रकार का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। साथ ही फडणवीस को नोटिस भेजते हुए उनसे पांच करोड़ का हर्जाना मांगा है।