हावड़ा में सड़क पर लड़ाई में बीच-बचाव की कोशिश के दौरान बुजुर्ग पुजारी की हत्या

Elderly priest killed while trying to intervene in street fight in Howrah
हावड़ा में सड़क पर लड़ाई में बीच-बचाव की कोशिश के दौरान बुजुर्ग पुजारी की हत्या
पश्चिम बंगाल हावड़ा में सड़क पर लड़ाई में बीच-बचाव की कोशिश के दौरान बुजुर्ग पुजारी की हत्या
हाईलाइट
  • गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। हावड़ा जिले में शिबपुर बॉटनिकल गार्डन के पास शनिवार को सड़क पर हुई लड़ाई में मध्यस्थता करने का प्रयास करते एक स्थानीय मंदिर बुजुर्ग पुजारी की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अबोध किशोर ओझा के रूप में हुई है।

चश्मदीदों के मुताबिक, शुक्रवार शाम को परेशानी तब शुरू हुई, जब एक स्थानीय चाय-स्टॉल के मालिक सनी यादव ने अपनी दुकान के सामने बैटरी से चलने वाले ई-रिक्शा की तेज गति पर आपत्ति जताई। इसके बाद ई-रिक्शा चालक मिलन थापा की यादव से कहासुनी हो गई। हालांकि, चाय की दुकान पर मौजूद ग्राहकों ने मामले को सुलझा लिया। थापा घटनास्थल से चले गए, लेकिन यादव को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने से पहले नहीं।

शनिवार दोपहर, यादव पूजा करने के लिए एक स्थानीय मंदिर जा रहे थे, उसी समय थापा और उनके साथियों ने उन पर हमला किया। मंदिर के पुजारी ओझा दौड़े-दौड़े बाहर आए और हंगामा रोकने की कोशिश की। इसी दौरान थापा के एक सहयोगी ने ओझा को धक्का दे दिया। वृद्ध पुजारी सड़क पर गिर पड़ा और सुबकने लगा। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए थापा और उनके साथी मौके से फरार हो गए।

ओझा को पहले हावड़ा जनरल अस्पताल भेज दिया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें नारायणा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इलाके में तनाव व्याप्त है, लोगों का दावा है कि पुजारी को सभी लोग प्यार करते थे। स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि थापा को इलाके में एक उपद्रवी तत्व के रूप में जाना जाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jan 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story