comScore

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

July 10th, 2018 18:30 IST

हाईलाइट

  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़।
  • सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, 5-6 आतंकियों को घेरा।

डिजिटल डेस्क, शोपियां। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार सुबह से जारी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। वहीं दो जवान घायल बताए जा रहे हैं। दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कुंडालन इलाके में एक मकान में 5 से 6 आतंकी छिपे हुए हैं, जिन्हें घेर लिया गया है। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है।

दरअसल मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को कुंडालन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सुरक्षा बलों की घेराबंदी और फायरिंग के बाद आतंकियों की तरफ से भी फायरिंग की गई। अभी भी मुठभेड़ जारी है।

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। जानकारी के मुताबिक यहां पर सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF और पुलिस के जवान तैनात हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को भी कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों ने इस ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया था। रविवार को आतंकी बुरहान वानी की दूसरी बरसी पर अमरनाथ यात्रा रोक दी गई थी। वहीं शनिवार को भी पत्थरबाजों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प में तीन नागरिकों की मौत हुई थी।

कमेंट करें
LZQut