comScore

जम्‍मू-कश्‍मीर : बटमालू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

August 12th, 2018 19:33 IST

हाईलाइट

  • सुरक्षाबल का एक जवान शहीद।
  • सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी।
  • श्रीनगर के बटमालू में सुरक्षाबलों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। रविवार सुबह से श्रीनगर के बटमालू इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। बटमालू में उनकी तलाश के लिए अभियान चलाया गया। इसमें दोनों ओर से फायरिंग हुई। फायरिंग में एक एसओजी जवान शहीद हुआ है। साथ ही जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का एक जवान और दो सीआरपीएफ के जवान घायल हैं। सेना ने लश्कर के कमांडर नवीद जट्ट को घेर लिया है। इसके साथ ही अभी रिहाइशी इलाके में तीन आतंकियों के छिपे रहने की खबर है। 


इलाके में आतंकियों की ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सर्च ऑपरेशन के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को गोली लगी है। इसमें एक कांस्‍टेबल शहीद हो गया है। हालांकि आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट से दी जानकारी 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में 8 अगस्त को हुए एनकाउंटर के बाद वहां से हथियारों का जखीरा जब्त किया गया है। सुरक्षाबलों के साथ यहां के राफियाबाद इलाके में मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने पांच आतंकी मार गिराए गए थे। इस कार्रवाई के बाद वहां बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को कई राइफलें और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस मिले।  

कमेंट करें
IpSAv