जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • सुरक्षा बलों के जाल में फंस गए थे आतंकी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा में शुक्रवार को जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने कहा, एक और आतंकवादी मारा गया (कुल 2)। तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस ने कहा कि हाल ही में भारत में घुसपैठ करने वाले प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के दो पाकिस्तानी आतंकवादी चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के जाल में फंस गए थे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक, (कश्मीर क्षेत्र), विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट में कहा, हाल ही में घुसपैठ करने वाले लश्कर-ए-तैयबा के दो पाकिस्तानी आतंकवादी, जो हाल ही में 11/5/22 को सालिंदर वन क्षेत्र में आतंकवाद रोधी अभियान से बचकर भाग गए थे, का पता लगा लिया गया। वे आज बराड़, बांदीपोरा में फंस गए।

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.