जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर
हाईलाइट
  • आपत्तिजनक सामग्री बरामद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंस्पेक्टर जनरल (कश्मीर) विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। दो विदेशी आतंकवादी और एक स्थानीय आतंकवादी घेराबंदी से निकल भागे। तलाश जारी है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके में यह मुठभेड़ हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी कमांडर निसार खांडे के मारे जाने के दो दिन बाद हुई है।

कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में कई आतंकवाद विरोधी अभियान चलाए गए हैं, जिनमें कई आतंकवादी और उनके कमांडरों का सफाया किया गया है। अधिकांश ऑपरेशन पुलिस और सेना द्वारा संयुक्त रूप से विशिष्ट खुफिया सूचनाओं के आधार पर किए गए हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story