मध्य प्रदेश: जबलपुर के नगर निगम इंजीनियर के यहां ईओडब्ल्यू का छापा

August 3rd, 2022

हाईलाइट

  • ईओडब्ल्यू रेड

डिजिटल डेस्क,  जबलपुर। मध्य प्रदेश के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने शुक्रवार को जबलपुर नगर निगम के सहायक यंत्री आदित्य शुक्ला के निवास पर दबिश दी और उनके यहां आय से अधिक संपत्ति का खुलासा हुआ है।

आधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, नगर निगम के सहायक मंत्री आदित्य शुक्ला के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी इसी आधार पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के दल ने उनके रतन नगर स्थित निवास पर दबिश दी। इस कार्रवाई में उनके यहां वैध स्रोतों से प्राप्त आय की तुलना में 203 फीसदी से ज्यादा की संपत्ति पाई गई है।

सहायक यंत्री शुक्ला के निवास पर जबलपुर के अलावा सागर की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। ईओडब्ल्यू द्वारा उपलब्ध कराए गए ब्यौरे के अनुसार शुक्ला का रतन नगर में भूखंड है और आलीशान मकान बना हुआ है इतना ही नहीं, एक पुराने मकान को तोड़कर भी आलीशान पर मकान बनाया गया है। इसके अलावा तीन चार पहिया वाहन भी उनके पास हैं और 6 लाख से ज्यादा की राशि बैंक में जमा है। इसके अलावा कई दस्तावेज भी मिले हैं, जिनके आधार पर अर्जित संपत्ति और खर्च का आकलन किया जा रहा है।

इस कार्रवाई को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष वाजपेई ने ट्वीट करते हुए लिखा है, हर नगर निगम में आदित्य शुक्ला को ढूंढकर समाप्त करना चाहिए, भ्रष्ट कांग्रेसी मानसिकता समाप्त ही करनी होगी, धन्यवाद शिवराज जी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.