नासिक में विस्फोट के बाद फैक्ट्री में लगी आग, जनहानि की आशंका

Factory fire after explosion in Nashik, fear of loss of life
नासिक में विस्फोट के बाद फैक्ट्री में लगी आग, जनहानि की आशंका
महाराष्ट्र नासिक में विस्फोट के बाद फैक्ट्री में लगी आग, जनहानि की आशंका
हाईलाइट
  • एक दर्जन से अधिक लोगों के वहां फंसे होने की आशंका

डिजिटल डेस्क, नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी में रविवार सुबह एक फैक्ट्री में भीषण विस्फोट के बाद आग लग गई। कथित तौर पर कारखाने के एक बॉयलर में विस्फोट के बाद आग लगी। स्थानीय चश्मदीदों ने दावा किया कि कम से कम 250 कर्मचारी परिसर में थे, लेकिन उनमें से अधिकांश सुरक्षित रूप से भागने में सफल रहे। हालांकि अभी भी एक दर्जन से अधिक लोगों के वहां फंसे होने की आशंका है और उन्हें निकालने के प्रयास जारी हैं।

नासिक के कलेक्टर गंगाधरन डी. और नासिक के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। आग पर काबू पाने के लिए इगतपुरी और नासिक शहर से करीब एक दर्जन दमकल गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। धुएं के विशाल बादल लंबी दूरी से दिखाई दे रहे हैं और नए साल के दिन इस विशाल विस्फोट ने कई निवासियों को हिला कर रख दिया। ग्रामीण विकास मंत्री दादा भुसे, जो नासिक जिले के संरक्षक मंत्री हैं, घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आज दोपहर बाद वहां जाने की संभावना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story