comScore

Corona Lockdown: बड़े दिल वाले इस छोटे किसान ने CM रिलीफ फंड में दान किए 50,000 रुपये

Corona Lockdown: बड़े दिल वाले इस छोटे किसान ने CM रिलीफ फंड में दान किए 50,000 रुपये

हाईलाइट

  • किसान ने अपनी फसल से कमाए धन का एक हिस्सा किया दान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। कोरोनावायरस के कारण भारत में लगाए गए 21 दिन के लॉकडाउन से जहां एक ओर देशभर के किसान नुकसान को लेकर चिंतित हैं वहीं, तेलंगाना का एक छोटा किसान इस बीमारी के खिलाफ राहत सहायता के तौर पर 50,000 रुपये दान करने के लिए आगे आया है।

लोगों की समस्याएं देख दान देने का लिया फैसला
आदिलाबाद जिले के रहने वाले साढ़े चार एकड़ जमीन के मालिक के मोरा हनमंडलु ने अपनी फसल से अर्जित धन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, मैं अखबारों में कोरोनोवायरस के बारे में और लॉकडाउन ने लोगों को कैसे प्रभावित किया है, इस बारे में पढ़ता रहा हूं। मुझे पता है कि इस कदम से देश के लाखों गरीबों को परेशानी हुई है। इसलिए, मैंने राहत कार्य के लिए कुछ धनराशि दान करने का फैसला किया।

हनमंडलु ने कहा कि इस साल उनकी फसल अच्छी हुई और हाल ही में उन्हें इसके पैसे मिले। अपने बेटे के सुझाव पर कि उन्हें योगदान देना चाहिए, उन्होंने 50,000 रुपये दान करने का फैसला किया। तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने ट्वीट किया, मोरा हनमंडलु - एक बड़ा दिल वाला छोटा किसान। मेरा आज का नायक। बड़े नेता, कॉर्पोरेट, व्यवसायी, विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख व्यक्ति और मध्यम वर्ग के कई लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है।

Coronavirus India LIVE: तबलीगी मरकज में किस देश से कितने विदेशी आए, देखें लिस्ट


 

कमेंट करें
rSUq1