फारूक अब्दुल्ला का फिर झलका पाक प्रेम, आतंकी हमले पर बोले, सरकार दिल जीतने की बात करे

Farooq Abdullahs love for Pakistan again reflected on the terrorist attack
फारूक अब्दुल्ला का फिर झलका पाक प्रेम, आतंकी हमले पर बोले, सरकार दिल जीतने की बात करे
आतंकी हमला फारूक अब्दुल्ला का फिर झलका पाक प्रेम, आतंकी हमले पर बोले, सरकार दिल जीतने की बात करे
हाईलाइट
  • पाकिस्तान को लेकर फारूक का छलका दर्द
  • फारूक ने शहीद जवानों के निधन पर शोक व्यक्त किया
  • सरकार दिल जीते तो यह चीजें नहीं होंगी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सोमवार को पुलिस की बस पर हुए आतंकी हमले में 2 जवान शहीद हो गए जबकि 12 जवान बुरी तरह से जख्मी है, हमले में 14 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। ये घटना उस वक्त हुई जब जेवन इलाके में बाइक सवार आतंकवादियों ने तीन तरफ से बस को घेरकर अंधाधुंध फायरिंग की।

इस घटना के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले की जानकारी मांगी है। इस घटना को जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने बयान दिया है कि अगर इन चीजों को खत्म करना है तो सरकार दिल जीतने की बात करे। इतनी ही नहीं उनका एक बार फिर पाकिस्तान प्रेम उमड़ आया और कहा कि पाक से बातचीत होनी चाहिए।

चीन से बात हो सकती तो पाक से क्यों नहीं?

आपको बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने आतंकी घटना के बाद कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है। मैं शहीद हुए जवानों के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। मैं सरकार से गुजारिश करता हूं कि अगर इन चीजों को खत्म करना है तो दिल जीतने की बात करें। अगर वह दिल जीत लेते हैं, तो यह चीजें नहीं होंगी। जब आप चीन से बात कर सकते हैं जो हमारे क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है, जिसने जवानों को मार डाला।

आप उनसे क्यों नहीं लड़ते? आगे फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आप चीन से बात कर सकते हैं लेकिन पाकिस्तान से क्यों नहीं। फारूक अब्दुल्ला से जब पूछा गया कि क्या जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच पाकिस्तान के साथ बातचीत करना संभव है तो उन्होंने कहा कि बात क्यों नहीं कर सकते।

Created On :   13 Dec 2021 7:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story