जेएनयू में दो छात्र गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, मौके पर पहुंची पुलिस 

Fighting broke out between two student groups in JNU, police reached the spot
जेएनयू में दो छात्र गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, मौके पर पहुंची पुलिस 
नई दिल्ली जेएनयू में दो छात्र गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, मौके पर पहुंची पुलिस 
हाईलाइट
  • माखनलाल विश्वविद्यालय में हुई थी मारपीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली जवाहरलाल नेहरू यूनिवसिर्टी एक बार फिर मारपीट की घटना को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, दो अलग-अलग हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के बीच विवाद हो गया। इस बीच दोनों तरफ से बाहरी लोगों को यूनिवर्सिटी कैंपस में बुलाया गया। इसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई। अभी तक पुलिस ने इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। हालांकि, पुलिस बल मौके पर मौजूद है। 

बता दें, इससे पहले जनवरी 2020 में भी जेएनयू में नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों-शिक्षकों पर हमला कर दिया था। उस हमले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संगठन (JNUSU) की अध्यक्ष आइशी घोष गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। हमले में पांच शिक्षक भी घायल हुए थे। 

माखनलाल विश्वविद्यालय में हुई थी मारपीट 

विश्वविद्यालयों से मारपीट की खबरें कुछ ज्यादा ही सामने आ रही हैं। हाल ही में भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रिय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में छात्रों के दो गुट लड़की को छेड़ने को लेकर आमने सामने आ गए थे। पीड़ित छात्रा का आरोप था कि यूनिवर्सिटी के छात्र ने कमेंट कर उसके साथ बदतमीजी की। जब इस दौरान उसके दोस्त ने रोका तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद बवाल मचा गया और दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई।

Created On :   10 Nov 2022 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story