दैनिक भास्कर हिंदी: मथुरा की पेंट फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

April 28th, 2018

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में पेंट फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। देर रात लगी इस आग ने देखते ही देखते अचानक भीषण रूप ले लिया। जिसके बाद इसकी सूचना दमकल दस्ते को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की। वहीं आग लगने कारण इस वक्त अज्ञात बताया जा रहा है। साथ ही इस घटना में अब तक किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नही मिली है।

बताया जा रहा है कि पेंट फैक्ट्री होने की वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया। ANI के द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो जारी किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से फैक्ट्री में धू-धू कर आग लग रही है।

 


कितना हुआ नुकसान

मथुरा के होली गेट टैंक चौराहा रोड के तिलक द्वार में स्थित ये फैक्ट्री वर्षों से यहां स्थित है। घटना में जान-माल की हानि अब तक सामने नहीं आई है। साथ ही कितना नुकसान हुआ है इसकी भी जानकारी अब तक प्राप्त नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
 


कैसे हुई घटना

घटना किस वजह से हुई है अब तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि पेंट फैक्ट्री थी इसलिए आग ने भीषण रूप ले लिया। घटना देर रात की है, इस समय फैक्ट्री में कोई भी वर्कर नहीं रहता है इसलिए घटना के बारे में देरी से पता चल सका, और आग ने इतना विकराल रूप ले लिया।

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले को लेकर जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि आग किन कारणों से लगी थी।