नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर 22 दमकल की गाड़ी मौजूद

Fire broke out in plastic factory in Narela, 22 fire tenders reached the spot
नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर 22 दमकल की गाड़ी मौजूद
दिल्ली अग्निकांड नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर 22 दमकल की गाड़ी मौजूद
हाईलाइट
  • आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर से आग लगने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजधानी के नरेला इलाके में एक प्लास्टिक दानेदार बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। जो आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। 

आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग भीषण बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अच्छी खबर है कि फैक्ट्री के अंदर मजदूरों के फंसे होने से इनकार किया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने के लिए पूरी तरह से जुटी हुई है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारी का आया बयान

अग्निशमन विभाग के अधिकारी एसके दुआ ने एएनआई न्यूज एजेंसी को बताया कि हमें रात करीब 9.10 बजे नरेला औद्योगिक क्षेत्र में आग लगने की सूचना मिली। आग मध्यम श्रेणी का है, जिस पर आसानी से काबू पाया जायेगा। मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां मौजूद हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

चार मंजिला इमारत में भीषण आग लगी थी

नरेला में बीते शुक्रवार को मुंडका के मेट्रो स्टेशन के पास एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई थी। जिसमें 27 लोगों दर्दनाक मौत हो गई थी। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतकों की मृत्यु शरीर को पहचान करना मुश्किल हो रहा था। 

 

 

 

फोटो क्रेडिट- एएनआई

Created On :   14 May 2022 6:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story