जम्मू-कश्मीर: कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाले 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन पूरा

जम्मू-कश्मीर: कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाले 3 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन पूरा
हाईलाइट
  • इलाके के एक घर में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर।
  • जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी।
  • शनिवार को आतंकियों ने की थी कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम की हत्या।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में रविवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 3 आतंकियों को मार दिया गया है। इलाके में अभी भी 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। यह मुठभेड़ कुलगाम के खुदवानी क्षेत्र के वानी मोहल्‍ला में हो रही थी। सुरक्षा बलों को संदेह है कि शनिवार को छुट्टी पर आए कॉन्स्टेबल सलीम की हत्या आंतकियों ने कुलगाम में की थी।

 

 

 

 

 

Image result for कुलगाम

 

 

जानकारी के मुताबिक आतंकी इलाके के एक घर में छुपे हैं और लगातार सुरक्षा बलों पर गोली चला रहे हैं। सेना ने शहीद कॉन्स्टेबल की पहचान मोहम्मद सलीम शाह के रूप में की है। कॉन्स्टेबल सलीम शाह इन दिनों छुट्टियों में अपने घर आए थे। जब सेना को आतंकी वारदात की सूचना मिली तो जवानों की सुंयक्त टीम ने कॉन्सटेबल सलीम की सुरक्षित वापसी के लिए सघन तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बलों को कोई सफलता मिलती, इससे पहले कॉन्स्टेबल सलीम की हत्या की खबर आ गई। 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, रविवार तड़के हथियार बंद आतंकियों ने कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम के घर पर धावा बोल दिया। आतंकी हथियारों के बल पर कॉन्‍स्‍टेबल मोहम्‍मद सलीम का अपहरण कर अपने साथ ले गए थे।  घटना के बाद परिजनों ने इस बात की सूचना स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए घाटी में तैनात सभी सुरक्षाबलों को इस सनसनीखेज वारदात से सूचित किया गया। जिसके बाद, भारी संख्‍या में सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। फिलहाल इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 

 

शहीद कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह

 

Image result for कुलगाम

Created On :   22 July 2018 2:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story