दैनिक भास्कर हिंदी: चार साल की बच्ची ने टीचर को बताया- गंदी हरकत करते हैं चाचा

July 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। अपहरण और रेप के मामले में मध्य प्रदेश एक बार फिर शर्मसार हुआ है। इस बार जबलपुर शहर में पौने चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची LKG की छात्रा है। स्कूल में होमवर्क के बारे में पूछने पर बच्ची ने टीचर को बताया कि उसके चाचा उसके साथ गंदी हरकत करते हैं तो उसे दर्द होता है, इसलिए उसने होमवर्क नहीं किया।

यह घटना जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली मासूम बच्ची के साथ घटी है। हैवानियत करने वाले नजदीकी रिश्तेदार की करतूत उस समय उजागर हुई, जब बच्ची ने स्कूल में अपनी टीचर से तेज दर्द की शिकायत की। टीचर ने जब बच्ची से दर्द की जगह और किसके द्वारा यह हरकत किए जाने की बात पूछी गई तो पता चला कि बच्ची के साथ और कोई नहीं बल्कि उसका चाचा ही घिनौनी हरकत करता था। इसके कारण बच्ची को बेहद असहनीय दर्द होता था।

इस मामले में बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में घमापुर पुलिस ने जानकारी दी है कि शनिवार को पौने 6 बजे 30 साल की महिला थाने अपने पति के साथ पहुंची थी। उसका कहना था कि उसकी दो बेटियां हैं। एक बेटी पौने चार साल की है, जो कि LKG में पढ़ती है। उसकी टीचर ने स्कूल बुलाकर बताया कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। यह वारदात करने वाला उसका चाचा ही है।

टीचर का कहना था कि बच्ची को जब होम वर्क दिया था और उसने नहीं किया। जब उससे होम वर्क नहीं करने का कारण पूछा तो बच्ची ने बताया कि उसके चाचा गंदी हरकत करते हैं, जिसके कारण उसे दर्द होता है। दर्द होने के कारण वह अपना होम वर्क नहीं कर पाई है। यह जानकारी मिलते ही बच्ची की मां ने अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी और फिर दोनों रिपोर्ट कराने के लिए थाने पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने पास्को एक्ट तथा धारा 376 का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।