दैनिक भास्कर हिंदी: गडकरी ने शरद यादव की शिकायत के समाधान का दिया भरोसा

June 11th, 2020

हाईलाइट

  • गडकरी ने शरद यादव की शिकायत के समाधान का दिया भरोसा

नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। केन्द्रीय सड़क और भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अक्सर ट्विटर पर नेताओं और लोगों की शिकायतों पर त्वरित करवाई करते हैं और समस्या का समाधान करते हैं। बिहार में महागठबंधन के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने एक ट्वीट के जरिए एक समस्या की ओर उनका ध्यान खींचा। गडकरी ने इसके जवाब में ट्वीट कर त्वरित करवाई का उन्हें भरोसा दिया।

बिहार के सहरसा में बैजनाथपुर खण्ड पर एनएच 107 पर सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। सड़क निर्माण के दौरान एनएच के साथ स्थापित समाजवादी नेता दिवंगत बी.पी. मंडल की प्रतिमा हटाए जाने की जरूरत महसूस की जा रही थी। लेकिन स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे थे। शरद यादव ने इसकी जानकारी ट्वीटर के जरिए गडकरी के सामने लाई। शरद यादव ने लिखा कि अगर बीच का रास्ता नहीं निकाला जाएगा, तो पिछड़े वर्गों के लिए कष्टकारी होगा।

इस पर गडकरी ने एनएचएआई के अधिकारियों को गंभीरता से उचित करवाई का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने शरद यादव को टैग कर जबाव दिया कि इस मसले पर लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखकर, सड़क सुरक्षा की आवश्यकताओं के हिसाब से हल निकाला जाएगा।

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस त्वरित जबाव पर शरद यादव ने उन्हें धन्यवाद दिया और उनके सुरक्षित और स्वस्थ रहने की कामना की।