comScore

प्रदूषण पर मीटिंग से नदारद रहे गंभीर, इंदौर में पोहा-जलेबी का लुत्फ उठाती तस्वीरों ने लोगों को चिढ़ाया

प्रदूषण पर मीटिंग से नदारद रहे गंभीर, इंदौर में पोहा-जलेबी का लुत्फ उठाती तस्वीरों ने लोगों को चिढ़ाया

हाईलाइट

  • दिल्ली में प्रदूषण पर अहम मीटिंग छोड़ इंदौर में पोहा-जलेबी खाते दिखे गंभीर
  • गंभीर ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल, उनकी ‘प्राथमिकताओं के लिए’ लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्‍ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो रहे हैं। दरअसल, दिल्ली में लगातार बढ़ते वायु प्रदूषण को देखते हुए अर्बन डेवलपमेंट पर बनी संसद की स्‍टैंडिंग कमेटी ने शुक्रवार को एक मीटिंग बुलाई थी। क्योंकि गंभीर भी इस कमेटी के सदस्‍य हैं, तो उन्हें इस मीटिंग में शामिल होना था। इस कमेटी में वह दिल्‍ली से इकलौते सांसद भी हैं। लेकिन गंभीर इस मीटिंग में नहीं पहुंचे, बल्कि वह इंदौर में जारी भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं।

गंभीर की इस हरकत से लोगों में काफी गुस्सा है। वहीं आग में घी डालने का काम गंभीर की ट्विटर पर वायरल हो रही एक फोटो ने कर दिया। जिसे देख लोग आग बबूला हो गए और गंभीर को ट्विटर पर खरी-खोटी सुनाना चालू कर दिया। वायरल फोटो में गंभीर उनके साथी कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण के साथ इंदौर में पोहा-जलेबी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो वीवीएस लक्ष्‍मण ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। 

अब ट्विटर पर गौतम गंभीर को उनकी ‘प्राथमिकताओं के लिए’ लोग जमकर लताड़ लगा रहे हैं। दिल्‍ली में सत्‍ताधारी आम आदमी पार्टी भी उनपर हमलावर है। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, “बीजेपी ने प्रदूषण पर खानापूर्ति करने के लिए संसदीय समि‍ति की मीटिंग बुलाई। MCD कमिश्‍नर्स और DDA के वीसी उसमें गए नहीं। सांसद गौतम गंभीर भी केवल ट्विटर पर ज्ञान देते हैं मगर इस मीटिंग में नहीं आते”। मीटिंग में कुल 29 लोगों को बुलाया गया था मगर सिर्फ 4 सांसद ही पहुंचे। कमेटी अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह ही मीटिंग में मौजूद रहे। 

कमेंट करें
RZupB