दैनिक भास्कर हिंदी: यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

April 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, मथुरा। देश में लगातार गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में एक और रेप की वारदात प्रकाश में आई है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने चलती कार में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। होंडा सिटी कार में मेरठ की रहने वाली एक युवती को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि युवती दफ्तर से घर लौट रही थी, इसी दौरान बदमाशों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद नोएडा से मथुरा के बीच उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

 

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने घटना के संबंध में सूचना मिलते ही दो आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक युवती आरोपी को बीते पंद्रह दिनों से जानती थी, और उनके बीच हल्की फुल्की बातचीत भी होती थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी सलमान ने पीड़िता का विश्वास जीता और फिर गैंगरेप किया। सलमान और साजिद नाम के दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि घटना के वक्त आरोपियों ने कार के शीशे पर काले कपड़े लगा दिए थे। इसके साथ ही म्यूजिक काफी तेज कर दिया था।  

 

मेडिकल में गैंगरेप की पुष्टि

पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है। युवती के साथ जमकर मारपीट भी की गई है। युवती ने बताया कि आरोपियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया था। युवती ने बताया है कि एक्सप्रेसवे पर तीन जगह कार को रोका गया था, जब टोल प्लाजा आया तो उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया था और सीट पर नीचे की तरफ झुका दिया था। घटना के बाद उसे मथुरा में उतार दिया। जिसके बाद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। मेडिकल में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि की गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है।