comScore

तिहरे हत्याकांड के आरोपी विधायक के कॉल डिटेल निकलवाए सरकार : तेजस्वी

June 02nd, 2020 19:01 IST
 तिहरे हत्याकांड के आरोपी विधायक के कॉल डिटेल निकलवाए सरकार : तेजस्वी

हाईलाइट

  • तिहरे हत्याकांड के आरोपी विधायक के कॉल डिटेल निकलवाए सरकार : तेजस्वी

पटना, 2 जून (आईएएनएस)। बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में तिहरे हत्याकांड को लेकर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को इस हत्याकांड में आरोपी जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी अब तक नहीं होने पर सरकार को घेरा। तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि आरोपी विधायक के खिलाफ साक्ष्य हैं, लेकिन पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है।

राजद नेता तेजस्वी ने विधायक पप्पू पांडेय के तीन महीने का कॉल डिटेल निकालने के साथ ही उनके मोबाइल में व्हाट्सएप मैसेज का विवरण निकालने की मांग करते हुए कहा कि इसके बाद पूरा मामला सामने आ जाएगा।

पटना में राजद कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी ने सरकार पर अपने पार्टी के विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए सवालिया लहजे में सरकार से पूछा कि कार्रवाई कब तक होगी और कब आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा? उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय-सीमा नहीं बताई गई तो इस मामले को लेकर पार्टी आंदोलन करेगी।

तेजस्वी यादव ने भाजपा को भी इस मामले में चुप होने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पप्पू ने उनके नेताओं को भी धमकी दी थी और हत्या कराई है। तेजस्वी ने भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या मामले को लेकर एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता की हत्या जदयू विधायक और उनके भाई सतीश पांडे ने कराई है।

तेजस्वी ने कहा कि यदि बिहार पुलिस जदयू विधायक पप्पू पांडेय को गिरफ्तार कर लेती है तो कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा।

उल्लेखनीय है कि हथुआ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या में विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा गिरफ्तार कर लिए गए हैं। लेकिन विधायक अभी तक फरार हैं।

कमेंट करें
JKxHP