दैनिक भास्कर हिंदी: ग्रेटर नोएडा : नाली के झगड़े में चली गोली, महिला सहित दो की मौत, तीन गिरफ्तार

March 19th, 2020

हाईलाइट

  • ग्रेटर नोएडा : नाली के झगड़े में चली गोली, महिला सहित दो की मौत, तीन गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर, 19 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में गुरुवार सुबह नाली को लेकर शुरू हुए झगड़े में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने इस सिलसिले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरप्तार कर लिया है। इस घटना में तलवार, फरसे और अवैध तमंचों का इस्तेमाल हुआ है।

गुरुवार को आईएएनएस को यह जानकारी ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने दी।

उन्होंने बताया, घटना सुबह करीब 10-11 बजे के बीच थाना दादरी इलाके में स्थित गांव नई बस्ती बैरंगपुर में घटी। झगड़े की जड़ एक नाली बताई जा रही है। झगड़ा पहले दोनों घरों की महिलाओं के बीच शुरू हुआ। बाद में घरों के आदमी भी झगड़े में कूद पड़े।

जैसे ही दोनो पक्षों के आदमी झगड़े में कूदे, तो तलवार, लाठी, फरसे और अन्य हथियारों का भी इस्तेमाल शुरू हो गया।

डीसीपी के मुताबिक, इस खूनी लड़ाई में रविंद्र और उसके पड़ोस के घर से लड़ाई देखने पहुंची महिला मीनू की गोली लगने से मौत हो गई। दोनो के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात में लाठी-डंडे-फरसे के साथ साथ देस तमंचे का भी इस्तेमाल किया गया है। अभी तक वारदात में इस्तेमाल असलाह पुलिस के नहीं मिला है।

सिंह के मुताबिक, इस मामले में तीन लोग फिलहाल गिरफ्तार किए गए हैं। इनके नाम विनीत, सुंदर हैं और इसके अलावा सुंदर की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में विनीत पर भी गोली चलाने का आरोप है। इस घटना में कई लोग जख्मी भी हुए हैं,जिनका अस्पताल में पुलिस निगरानी में इलाज किया जा रहा है।