कोलकाता : कोलकाता की महिला एग्जीक्यूटिव से गुरुग्राम के शख्स ने किया दुष्कर्म

August 6th, 2022

हाईलाइट

  • कोलकाता की महिला एग्जीक्यूटिव से गुरुग्राम के शख्स ने किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के एक क्लब में दोस्त बने एक शख्स ने कोलकाता की एक महिला एग्जीक्यूटिव से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।महिला एक सप्ताह पहले शहर में काम से आई थी और सेक्टर 40 स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरी थी।पीड़िता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि बुधवार की रात वह सेक्टर-29 स्थित एक क्लब में गई थी, जहां एक व्यक्ति ने उससे दोस्ती की और उसे शराब और सिगरेट की पेशकश की।

बाद में दोनों दूसरे क्लब में गए और देर रात आरोपी की कार में सवार होकर कार्यक्रम स्थल से चले गए। पुलिस ने कहा कि रात का खाना खाने के बहाने वह व्यक्ति उसे नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने मामले की शिकायत करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी और फिर गुरुवार सुबह उसे सेक्टर 40 में छोड़ दिया।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए दोनों क्लबों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।एक महिला की शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-2 थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.