राहुल गांधी और वाड्रा के साथ हुई हार्दिक की सीक्रेट डील : दिनेश बंभानिया

राहुल गांधी और वाड्रा के साथ हुई हार्दिक की सीक्रेट डील : दिनेश बंभानिया
राहुल गांधी और वाड्रा के साथ हुई हार्दिक की सीक्रेट डील : दिनेश बंभानिया
राहुल गांधी और वाड्रा के साथ हुई हार्दिक की सीक्रेट डील : दिनेश बंभानिया

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले हार्दिक पटेल का साथ छोड़ने वाले दिनेश बंभानिया ने हार्दिक पर अपने वार तेज कर दिए है। दूसरे चरण की वोटिंग से दो दिन पहले उन्होंने हार्दिक पटेल पर पाटीदार समाज को धोखा देने का आरोप लगाया है। बंभानिया ने कहा है कि हार्दिक ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के साथ हुई सीक्रेट मीटिंग का सच पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के सदस्यों से छुपाया है।

दिनेश बंभानिया ने कहा है कि हार्दिक ने अक्टूबर में राहुल गांधी से मुलाकात की थी, लेकिन उन्होंने यह बात सबसे छिपाई। बंभनिया ने कहा, "मीडिया में हार्दिक और राहुल की सीक्रेट मीटिंग की जो चर्चाएं चल रही थी वो सही थी। होटल के सीसीटीवी फुटेज में जो सामने आया था वो भी सही था। हार्दिक के कहने से यह सब झूठ नहीं हो जाता।" उन्होंने कहा, "दरअसल, हार्दिक इस मीटिंग में हुई सीक्रेट डिल को छिपाना चाहते है। उन्हें यह बताना चाहिए कि राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात में उनकी क्या बात हुई।"

गुजरात चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बंभानिया पत्रकारों से मिले। इसमें उन्होंने कहा, "PAAS नेताओं द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी हार्दिक ने कभी राहुल गांधी से मुलाकात का खुलासा नहीं किया। यही नहीं हार्दिक पटेल ने दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बारे में भी उन्होंने किसी को नहीं बताया। उन्हें बताना चाहिए कि वाड्रा से उनकी क्या सीक्रेट डील हुई थी।"

इससे पहले भी बंभानिया हार्दिक पर कईं आरोप लगा चुके हैं। पहले चरण की वोटिंग के ठीक पहले हार्दिक से अलग होकर उन्होंने पाटीदार नेता पर आरोप लगाया था कि पाटीदार आंदोलन अब राजनीतिक हो चुका है और हार्दिक समुदाय का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा था कि कांग्रेस ने पाटीदारों को OBC कोटे में शामिल करने के वादे को घोषणा पत्र में शामिल नहीं किया, बावजूद इसके हार्दिक कांग्रेस का साथ दे रहे हैं। हार्दिक की कथित सेक्स क्लिप्स को लेकर भी दिनेश ने जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि एक सीडी के साथ छेड़छाड़ हो सकती है सभी के साथ नहीं।

Created On :   12 Dec 2017 6:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story