दैनिक भास्कर हिंदी: सेक्स सीडी की जांच के लिए हार्दिक पटेल ने मांगे 10 करोड़ रुपए

November 20th, 2017

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पाटीदार समुदाय की बेहद अहम भूमिका मानी जा रही है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां पाटीदार आंदोलन की अगुवाई कर रहे हार्दिक पटेल पर अपनी नजरे गड़ाए हुए हैं। जानकारों का मानना है कि ऐसे में हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी जारी होने से चुनावी समीकरण बदल सकते हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में हार्दिक पटेल ने कथित सीडी की जांच के लिए 10 करोड़ रुपए की जरुरत बताई है।

हार्दिक पटेल ने इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें अपमानित करने और आंदोलन को नुकसान पहुंचाने के लिए ये साजिश रचि गई है। टेप में दिखाई देने वाला शख्स कौन है इसका पता लगाने के लिए उन्हें कम से कम 10 करोड़ रुपए चाहिए होंगे। वहीं हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी सत्ता में रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। आरक्षण के मुद्दे को लेकर कांग्रेस से मिलने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि वह एक सकारात्मक विकास है। हम सिर्फ अभी आरक्षण की संवैधानिकता पर ध्यान दे रहे हैं। चाहे वे इसे ओबीसी कोटा कहें या फिर कुछ और, यह मायने नहीं रखता लेकिन किसी भी कीमत पर हम आरक्षण चाहते हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। 13 नवंबर को एक सीडी वायरल हुई थी जिसमें हार्दिक पटेल की शक्ल से मिलता-जुलता शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में एक होटल के कमरे में दिखाई दे रहा है। इसके बाद से ही इस सेक्स सीडी को लेकर हंगामा मचा हुआ है

इधर विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की सियासत में एक नया मोड़ आ गया है। आखिरकार कांग्रेस को पाटीदारों का साथ मिल गया है। इतने दिनों की लबीं खींचतान और कई बैठकों के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि पाटीदार आंदोलन समिति (PAAS) के कई नेता कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि ये मेल बीजेपी की परेशानियां बढ़ा सकती हैं।