दैनिक भास्कर हिंदी: गोपाल कांडा पर उमा भारती बोलीं - चुनाव जीतने से कोई अपराधों से बरी नहीं होता

October 25th, 2019

हाईलाइट

  • गोपाल कांडा ने दिया भाजपा को समर्थन
  • उमा भारती ने जताया ऐतराज
  • पार्टी को दी कांडा से दूर रहने की नसीहत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद सिरसा सीट से जीते निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। गोपाल कांडा का समर्थन भाजपा के कई नेताओं को रास नहीं आ रहा है। इस मामले में मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट पर अपनी पार्टी को आईना दिखाया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, मैं अभी अपने गंगा प्रवास पर हिमालय में गंगा के किनारे हूं। यहां टीवी नहीं है, मै मोबाइल पर सारी खबरे पढ़ रही हूं। मुझे जानकारी मिली है कि हम हरियाणा में सरकार बना सकते है। यह एक अच्छी खबर है। मुझे जानकारी मिली है कि गोपाल कांडा नाम से एक निर्दलीय विधायक का समर्थन भी हमें मिल सकता है। इसी पर मुझे कुछ कहना है। 

 

 

उन्होंने लिखा कि, अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या की थी। वहीं उसकी मां ने भी न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली थी। मामला अभा कोर्ट में विचाराधीन है। यह व्यक्ति जमानत पर बाहर है। गोपाल बेकसूर है या अपराधी यह कानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा। किंतु चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के कई सारे फैक्टर होते हैं। 

 

 

उन्होंने आगे लिखा है कि, मैं भाजपा से अनुरोध करती हूं कि हम अपने नैतिक अधिष्ठान को न भूलें। हमारे पास नरेंद्र मोदी जी जैसी शक्ति मौजूद है। देश क्या पूरी दुनिया की जनता मोदीजी के साथ है तथा मोदी जी ने सतोगुणी ऊर्जा के आधार पर राष्ट्रवाद की शक्ति खडी की है। हरियाणा में हमारी सरकार जरूर बने, लेकिन यह तय करिए कि जैसे भाजपा के कार्यकर्ता साफ सुथरे जिंदगी के होते हैं। हमारे साथ वैसे ही लोग हों।